RegionalTop Newsलखनऊ

थोड़ा डगमगा गए थे, अब संभल गए : अखिलेश

akhilesh3_1478165094लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को लखनऊ स्थित ला मार्टिनियर ग्राउंड में अपने विकास रथ पर सवारी करने से पूर्व यादव परिवार की कलह का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि साजिश की वजह से वे लोग थोड़ा डगमगा गए थे, लेकिन वक्त रहते संभल गए।
अखिलेश यहां विकास यात्रा के मौके पर जनसमूह को संबोधित कर रहे थे, जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव भी मैजूद थे। मुलायम ने जहां रथ-यात्रा को हरी झंडी दिखाई वहीं शिवपाल ने यात्रा का सफलता की शुभकामना की।

अखिलेश ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी फिर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में राज्य का चहुंमुखी विकास हुआ है। सपा ने गांवों को शहरों से जोड़ा और महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की।

अखिलेश ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उप्र विधानसभा चुनाव देश की राजनीति बदल देगा। समाजवादी विचारधारा ही देश को आगे ले जा सकती है। उन्होंने कहा, “हम हर धर्म के लोगों को साथ लेकर चलेंगे।” अखिलेश ने कहा कि पांच नवंबर को होने वाली पार्टी की रैली में भारी संख्या में नौजवान शामिल होंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar