Top NewsUttar Pradesh

समाजवादी पार्टी का काम नही अपराध बोल रहा हैः मायावती

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती, बस्तीा जनपद में चुनावी सभा, समाजवादी पार्टी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीmayawati rally in Basti
बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती, बस्तीा जनपद में चुनावी सभा, समाजवादी पार्टी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
mayawati rally in Basti

बस्ती (उप्र )। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज उप्र के बस्‍ती जनपद में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का काम नही अपराध बोल रहा है। सपा सरकार में बलात्कार, गुण्डागर्दी, अपराध बढ़े हैं और जमीनो पर कब्जे किए गये हैं।

बस्‍ती जनपद के राजकीय इण्टर कालेज के परिसर की चुनाव सभा में उन्होंने कहा कि प्रदेश कि सपा सरकार ने प्रदेश मे विकास का कोई काम नही किया बहुजन समाज पार्टी सरकार ने अपने शासन काल में जिन योजनाओं को शुरू किया था उन्ही का नाम बदल कर उसे आधा अधूरा करके वाह-वाही लूटी जा रही है।

उन्होंने अल्पसंख्यको को सावधान करते हुए कहा कि सपा को वोट दिया तो उनका वोट बर्बाद जायेगा। बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदेश मे बनने जा रही है। कहा कि यदि अल्पसंख्यक समाज गुमराह हुआ तो उसका सीधा लाभ भाजपा को मिलेगा और भाजपा प्रदेश मे आरएसएस का एजेंडा लागू करेगी।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस और सपा का गठबन्धन स्वार्थों का गठबंधन है। जनता इसे भली भांति जानती है। सपा सरकार मे अपराधों का बोल-बाला रहा है। विशेष रूप से महिलांए सबसे ज्यादा पीडि़त रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार सभी मोर्चों पर विफल है। जनता से जो वादा किया था। उन सब वादों को भूल गये है।

मायावती ने मुख्यमंत्री अखिलेस यादव और उनके पिता मुलायम सिहं यादव पर भाई शिवपाल सिंह यादव को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश मे कानून का राज्य स्थापित करने के लिए बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाये।

=>
=>
loading...