NationalTop News

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का एयर इंडिया पर हमला

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़, एयर इंडिया द्वारा ट्रैवल बैनravindra gaikwad mp air india

गायकवाड़ पर एयर इंडिया कर्मी से मार-पीट का है आरोप

मुंबई| एयर इंडिया के विमान में ड्यूटी मैनेजर की चप्पल से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बुधवार को यहां एयरलाइंस पर हमला करते हुए उसपर ‘लोगों से धोखाधड़ी करने तथा घटिया सेवा प्रदान करने’ का आरोप लगाया।

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, एयर इंडिया कर्मी से मार-पीट का आरोप
ravindra gaikwad mp air india

बीते 23 मार्च को एयर इंडिया के एक कर्मचारी से गालीगलौच तथा मारपीट करने के बाद एक सप्ताह तक मीडिया से दूर रहे गायकवाड़ ने कहा कि उनका गुस्सा एयरलाइंस द्वारा असक्षम तथा घटिया सेवा को लेकर था न कि बिजनेस क्लास की सीट को लेकर। गायकवाड़ ने कहा, “मीडिया केवल एयर इंडिया का पक्ष पेश कर रहा है, जो भ्रामक है।”

उन्होंने कहा, “उस दिन पुणे-नई दिल्ली की उड़ान में मेरे पास बिजनेस क्लास का टिकट था और मुझे बिजनेस क्लास का ही बोर्डिंग पास जारी किया गया था। विमान में सवार होने तक मुझे यह सूचना नहीं दी गई कि उस विमान में बिजनेस क्लास है ही नहीं।”

बुधवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि उन्होंने कई बार इकोनॉमी क्लास में यात्रा की है, इसलिए उस दिन उन्हें कोई असुविधा नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- सांसद को उड़ान प्रतिबंध से मुक्त किया जाए : शिवसेना

उन्होंने कहा, “मैं एक आम आदमी हूं और सादा जीवन जीता हूं। मैं गरीबों, किसानों मजदूरों से घुलमिल जाता हूं। इसलिए मेरी चिंता इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने को लेकर नहीं थी, बल्कि यात्रियों को टिकट पर दी गई सुविधाएं मुहैया न कराने को लेकर थी।”

गायकवाड़ ने बयान में कहा, “यहां तक कि दूसरी कतार में एक विकलांग यात्री बैठा था, लेकिन उनकी सुविधा के लिए मैंने उन्हें पहली कतार वाली अपनी सीट देने की पेशकश की। बिजनेस क्लास में सीट न मिलने को लेकर मेरे गुस्से की बात को फैलाकर मेरे बारे में लोगों में मेरी गलत छवि बनाई गई।”

एयरलाइंस द्वारा गायकवाड़ का टिकट मंगलवार को रद्द किए जाने के बाद उन्होंने मुंबई-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में टिकट बुक कराया, लेकिन वह ट्रेन मे सवार नहीं हुए।

खबर है कि उन्होंने अंतिम समय में ट्रेन न पकड़कर निजी वाहन से मुंबई से दिल्ली आने का मन बनाया और वह बुधवार शाम तक दिल्ली पहुंच सकते हैं।

=>
=>
loading...