Top NewsUttar Pradesh

शाहरुख पर भावनाएं आहत करने का आरोप, केस दर्ज

शाहरुख खान, शिया कम्युनिटी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, वकील सैयद शहंशाह हुसैन, फिल्म रईसraees trailer for shia community
शाहरुख खान, शिया कम्युनिटी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, वकील सैयद शहंशाह हुसैन, फिल्म रईस
raees trailer for shia community

फिल्म रईस के एक सीन में शिया कम्युनिटी की धार्मिक भावनाओं को पंहुची ठेस

जौनपुर (उप्र)। बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान समेत छह लोगों पर उनकी आने वाली फिल्म रईस में शिया कम्युनिटी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। मामले में उप्र के जौनपुर की सिविल कोर्ट में शुक्रवार को केस दायर किया गया है। कोर्ट ने केस करने वाले वकील को 19 दिसंबर को सबूत पेश करने को कहा है।

जौनपुर के वकील सैयद शहंशाह हुसैन ने रईस फिल्म के डायरेक्‍टर राहुल ढोलकिया, शाहरुख खान, प्रोड्यूसर गौरी खान, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी के खिलाफ केस दायर किया है।

हुसैन ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने 8 दिसंबर को अखबार में पढ़ा और सोशल मीडिया पर देखा कि रईस में शाहरुख को शिया कम्युनिटी के अलम-ए-मुबारक जुलूस के ऊपर से कूदते दिखाया गया है।

इससे शिया कम्‍युनिटी के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं। साथ ही देश की एकता और अखंडता पर असर पड़ा है। हुसैन का कहना है कि ये सीन शिया कम्‍युनिटी के पवित्र अलम-ए-मुबारक की तौहीन की श्रेणी में आता है।

=>
=>
loading...