Entertainment

शर्मिला को ’31 अक्टूबर’ में सोहा का डी-ग्लैम लुक भाया

सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर, फिल्म '31 अक्टूबर', डी-ग्लैम लुक, सिख विरोधी दंगों पर आधारितsoha ali khan in 31 october
सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर, फिल्म '31 अक्टूबर', डी-ग्लैम लुक, सिख विरोधी दंगों पर आधारित
soha ali khan in 31 october

मुंबई| अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी मां और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को उनकी आगामी फिल्म ’31 अक्टूबर’ में उनका डी-ग्लैम लुक पसंद है। यह फिल्म 1984 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की दो सिखों द्वारा की गई हत्या के बाद हुए सिख विरोधी दंगों पर आधारित है।

सोहा अली खान ने प्रेस वार्ता में कहा, “मेरी मां को इस फिल्म के बारे में एक दोस्त से पता चला। उन्होंने ट्रेलर देखा और फिल्म में मेरा डी-ग्लैम लुक उन्हें बेहद पसंद आई। उन्होंने सरदारनी के रूप में मेरी उपस्थिति की सराहना की।”

सोहा ने कहा, “वह दूसरी मांओं से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने इस फिल्म को देखने की उत्सुकता जाहिर की, यह मेरे लिए बड़ी सराहना है।” यह फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसमें वीर दास भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है।

सोहा अली खान ने कहा, “जिन्होंने भी याचिका दायर की है, उन्होंने अभी फिल्म देखी नहीं है। मुझे समझ नहीं आता कि वे नाराज क्यों हैं। हालांकि हम खुश हैं कि फिल्म तय तारीख पर रिलीज हो रही है। हम आभारी हैं कि फिल्म को बेहद समर्थन और प्यार मिल रहा है।”

=>
=>
loading...