Entertainment

विश्वसनीयता खो रहे पुरस्कार समारोह : अर्जुन रामपाल

arjun-rampalमुंबई| राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का मानना है कि पुरस्कार समारोह अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं। अर्जुन ने बताया, “कई अभिनेता कहते हैं कि पुरस्कार समारोह रियलिटी शो हो गए हैं। मैं उनकी इस बात से बिल्कुल सहमत हं।ू वास्तव में यह दुखद है। मुझे याद है जब मैं इंडस्ट्री में आया था तो उस समय पुरस्कार समारोह विश्वसनीय होते थे।”

उन्होंने कहा, “ज्यादा व्यावसायिक हो जाने की वजह से पुरस्कार समारोहों ने अपनी साख खो दी है।”

फिल्म ‘रॉक ऑन’ के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने कहा कि केवल राष्ट्रीय पुरस्कार ही है, जिसने अपनी विश्वसनीयता बनाए रखी है।

43 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “मैं पुरस्कार समारोहों के वास्तविक रूप को देखना चाहता हूं। वहीं इन सब के बीच राष्ट्रीय पुरस्कार बेहद खास है। कम से कम यह रियलिटी शो जैसा तो नहीं है। यह वास्तविक और पवित्र है।”

उन्होंने कहा, “जो भी राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में जाते हैं, वह सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं। मुझे लगता है कि एक यही पुरस्कार समारोह तो है जो वास्तविक है।”

अभिनेता इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म ‘रॉक ऑन’ की सीक्वल है। इस म्युजिकल फिल्म को शुजात सौदागर ने निर्देशित किया है और निर्माता हैं फरहान अख्तर व रितेश सिधवानी। इसमें शंकर एहसान लोय ने संगीत दिया है।

फिल्म ‘रॉक ऑन’ की तरह ही फरहान, अर्जुन और पूरब कोहली अपनी भूमिकाओं में हैं। सीक्वल में श्रद्धा कपूर और फिल्म ‘तितली’ के अभिनेता व संगीतकार शशांक अरोड़ा को भी शामिल किया गया है। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar