Entertainment

अमीर ने कहा रैंप वाक उन्हें पसन्द नहीं

ameer khan

मुंबई। हाल में एक मेंसवियर फैशन कार्यक्रम में नजर आए सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि उन्हें रैंप वाक करना पसंद नहीं है, क्योंकि वह रैंप पर तिरछा चलने के दौरान लोगों के अटेंशन से नर्वस हो जाते हैं। आमिर ने कहा, मैंने बस एक बार सलमान खान के ब्रांड बींग ह्यूमन के लिए रैंप वॉक किया है, नहीं तो मैं फैशन शो से दूर ही रहता हूं। मैं रैंप वॉक करने के दैरान छुपा हुआ महसूस करता हूं, वहां हर कोई आपको देख रहा होता है। 51 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह फैशन को लेकर जागरूक नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं गलत कपड़े पहनने का आदि हूं। जब फैशन की बात आती है, लोग मुझे गंभीरता से नहीं लेते। इसलिए मुझे किसी तरह के पोशाक पहनने में भय नहीं है।
फिल्म पीके स्टार ने अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों की उनकी फैशन की समझ और फिल्म में प्रदर्शन के लिए तारीफ करते हुए कहा, सान्या और फातिमा फैशन क्वींस हैं। उन्हें फैशन की अच्छी समझ है। दोनों मुझे कपड़े पहनने के लिए सलाह देती थी। उन्होंने कहा, सान्या और फातिमा के प्रदर्शन को देखने के लिए फिल्म दंगल जरूर देखें। दोनों ने फिल्म में मुझसे अच्छा काम किया है। इस फिल्म को देखने के बाद आप मुझे भूल जाएंगे।
टीवी कार्यक्रम कॉफी विद करण के चौथे संस्करण में आमिर अपनी पत्नी किरण राव के साथ नजर आए। कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं निश्चित रूप से कॉफी विद करण में जाना चाहता था, लेकिन वह मुझे बुला ही नहीं रहे थे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar