NationalTop News

राहुल गांधी ने कहा पीएम अपने मन के म‍‍लिक है जो मन में आता है वो करते है

नोटबंदी, पीएम मोदी, राहुल गांधी,Rahul Gandhi
नोटबंदी, पीएम मोदी, राहुल गांधी,
Rahul Gandhi

नई दिल्ली। नोटबंदी के मसले पर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनके मन में जो आता है वो कर देते हैं, किसी से भी पूछते तक नहीं। अपने मंत्रियों तक से भी नहीं पूछते हैं। उन्हें तो सुपर पीएम भी नहीं कहा जा सकता है। उनके लिए कोई नया शब्द गढ़ना पड़ेगा।

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज अल सुबह पैसे के लिए एटीएम की लाइन में खड़े लोगों से मिलने के लिए दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंचे थे। उनके पहुंचते ही कुछ लोग नोट बंदी के समर्थन में अपनी बातें रखने लगे जबकि कुछ लोग इसके विरोध में। विवाद बढ़ता देख राहुल गांधी ने दोनों पक्षों से शांत रहने की अपील की।

संसद में प्रधानमंत्री के मौजूद नहीं रहने के सवाल पर राहुल ने कहा, प्रधानमंत्री को संसद आने की क्या जरूरत है? इन दिनों वह अलग स्तर पर हैं। ना तो वह अपने मंत्रियों से बातचीत करते हैं और ना ही किसी अन्य से बात करते हैं, जो उन्हें लगता है, खुद से फैसला कर लेते हैं। उन्हें तो सुपर पीएम भी नहीं कहा जा सकता है। उनके लिए कोई नया शब्द गढ़ना पड़ेगा।

कानपुर ट्रेन हादसे को लेकर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम को निशाने पर लिया और कहा कि मोदी जी की पूरी सोच तीन से पांच हजार लोगों के लिए ही हैं। उन्होंने बुलेट ट्रेन पर तो लंबा चौड़ा भाषण दिया, लेकिन रेलवे सेफ्टी पर भाषण क्यों नहीं देते हैं?

=>
=>
loading...