National

मोहन भागवत आठ दिवसीय प्रवास पर भोपाल पहुंचे

सरसंघचालक डा. मोहन भागवत, दूसरे की देशभक्ति नापने का अधिकार नहीं, मध्य प्रदेश के आठ दिवसीय प्रवास, पुस्तक 'भारत की खोज में मेरे पांच साल' का विमोचनmohan-bhagwat
आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत, आठ दिवसीय प्रवास पर भोपाल पहुंचे
mohan-bhagwat

भोपाल| राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत सोमवार रात मध्य प्रदेश के आठ दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस प्रवास के दौरान भागवत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के अलावा संघ पदाधिकारियों की बैठकों में भी शामिल होंगे।

आरएसस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भागवत सोमवार की रात को मुंबई से नियमित उड़ान से भोपाल पहुंचे। यहां वह मंगलवार को शारदा बिहार विद्यालय में संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियोंकी केंद्रीय कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं।

संघ पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, संघ प्रमुख मोहन भागवत अपने इस आठ दिवसीय प्रवास के दौरान आठ फरवरी को बैतूल में हिंदू सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। नौ फरवरी को होशंगाबाद के बनखेड़ी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

रविदास जयंती पर 10 फरवरी को वह भोपाल के लाल परेड मैदान में आयोजित श्रम साधक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। भोपाल के संत हिरदाराम नगर कन्या महाविद्यालय में 11 फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर आयोजित ‘दीनदयाल उपाध्याय एक विचार’ विषय पर भागवत का संबोधन होगा।

इसके बाद मोहन भागवत 12 व 13 फरवरी को उज्जैन में क्षेत्र कार्यकारी मंडल की बैठक में शामिल होंगे। 14 फरवरी को वह भोपाल से प्रस्थान करेंगे।

=>
=>
loading...