Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

मोदी दलित विरोधी शख्सियत : मायावती

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके ही भाषण पर तीखा जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र दामोदर मोदी यानी नेगेटिव दलित मैन। मतलब मोदी दलित विरोधी शख्सियत के हैं।
मोदी ने सोमवार को उरई की रैली में कहा था कि बसपा का नाम बदलकर बहनजी संपत्ति पार्टी हो गया है।

मायावती ने सोमवार को सुल्तानपुर की रैली में कहा, “न ही मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई है। मोदी नहीं जानते कि बसपा पार्टी बाद में है, एक आंदोलन पहले है। मैंने शादी नहीं की और पूरी जिंदगी अल्पसंख्यकों और दलितों के विकास में लगा दी।”

मायावती ने कहा कि आज (सोमवार) मोदी, बसपा और बसपा की सर्वोच्च नेता के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे थे, इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री कितने दुखी हैं। उन्होंने कहा, “दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इनको अच्छा नहीं लगता। इनकी मंशा इतनी थी कि नोटबंदी चुनाव से पहले कर दो बसपा कंगाल हो जाएगी।”

सपा को निशाने पर लेते हुए मायावती ने कहा, “सपा का काम नहीं अपराध बोल रहा है। अमेठी और सुल्तानपुर के सपा विधायक दुष्कर्म और हत्या के अपराध में नामजद हैं, फिर भी उन पर कार्रवाई नहीं की और उनके साथ अखिलेश यादव खड़े हैं।” उन्होंने कहा कि सपा में दुष्कर्म, गुंडागर्दी, अपराध बढ़े और जमीनों पर कब्जे किए गए। इसका जवाब जनता इस चुनाव में देगी।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस और सपा का गठबंधन स्वार्थो का है। जनता इसे भलीभांति जानती है। सपा सरकार में खासकर महिलाएं सबसे ज्यादा पीड़ित रही हैं। मुलायम ने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल को बेइज्जत कराया। सपा में दो खेमे एक-दूसरे को हराने का काम कर रहे हैं।” उन्होंने दावा किया कि उप्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar