Entertainment

मैं काबिल नहीं, तो राष्ट्रीय पुरस्कार वापस ले लो: अक्षय

रूस्तम के‍ लिए अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार, बॉलीवुड में 25 साल तक कामakshay-kumar-rustom

फिल्‍म रूस्‍तम के‍ लिए मिला अक्षय कुमार को पुरस्‍कार

मुंबई| राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर आलोचनाओं का शिकार हुए अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि बॉलीवुड में 25 साल तक काम करने के बाद भी लोगों को लगता है कि मैं इस पुरस्कार के काबिल नहीं, तो वे इसे वापस ले सकते हैं।

रूस्तम के‍ लिए अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार, बॉलीवुड में 25 साल तक काम
akshay-kumar-rustom

अभिनेता को उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया, जो नौसेना कमांडर के.एम. नानावती से जुड़ी घटना पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, नहीं मिलेगा बाहुबली-2 में जवाब!

पुरस्कार पाने के बाद मिली आलोचनाओं के बारे में अक्षय ने कहा, “मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म जगत में काम कर रहा हूं और मैंने देखा है कि जब भी किसी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता है, तो यह बहस जरूर छिड़ जाती है। मैंने 25 साल बाद यह पुरस्कार जीता है। अगर आपको लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं, तो आप इसे वापस ले सकते हैं।”

अक्षय यहां मूवी स्टंट्स आर्टिस्ट संघ के एक समारोह में मौजूद थे, जो हिंदी फिल्मों में स्टंट करने वाले कलाकारों को बीमा प्रदान करता है। ‘खिलाड़ी’ और ‘मोहरा’ जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय अक्षय वर्तमान में देशभक्ति पर आधारित फिल्में कर रहे हैं। उन्होंने इस क्रम में ‘रुस्तम’ के अलावा ‘हॉलिडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्में की हैं।

=>
=>
loading...