Entertainment

मेरी पत्नी को मेरे अंतरंग दृश्यों पर ऐतराज नहीं : गुरमीत

गुरमीत चौधरी, अंतरंग दृश्य, देबिना बनर्जी, फिल्म 'वजह तुम हो', विशाल पांड्याgurmeet chaudhary with wife
गुरमीत चौधरी, अंतरंग दृश्य,  देबिना बनर्जी, फिल्म 'वजह तुम हो', विशाल पांड्या
gurmeet chaudhary with wife

मुंबई| अभिनेता गुरमीत चौधरी ने बताया कि अगली फिल्म ‘वजह तुम हो’ के अंतरंग दृश्यों पर उनकी पत्नी और टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी को ऐतराज नहीं है।

मनोरंजन उद्योग में यह खबर थी कि गुरमीत की पत्नी देबिना को फिल्म में उनके अंतरंग दृश्यों से कड़ी आपत्ति थी, जिसके चलते श्रीलंका में दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

गुरमीत ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, “पहली बात, देबिना और मैं छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के लिए श्रीलंका गए थे। दूसरी बात कि फिल्म के अंतरंग दृश्यों को लेकर हमारी कोई बहस नहीं हुई। हम ऐसा क्यों करेंगे?”

उन्होंने आगे कहा, “वह फिल्म के विषय से वाकिफ थीं। हां, सना (खान) के साथ फिल्म के दृश्यों के बारे में मैंने उन्हें बताया था। कलाकार होने के नाते वह समझती हैं कि कैमरे पर जो अंतरंग सीन कर रहा है, वह मैं नहीं बल्कि एक अभिनेता है। उन्होंने इन दृश्यों के लिए मुझे प्रेरित भी किया।”

गुरमीत ने बताया, “यह ऐसी फिल्म नहीं, जो देबिना से छिपी हो। मुझे और उन्हें ‘वजह तुम हो’ की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। पहली बार मैंने ऐसी कहानी सुनी और मैं चौंक गया। मैंने यह फिल्म अंतरंग दृश्यों की वजह से नहीं, बल्कि अलग तरह के किरदार की वजह से की है।”

विशाल पांड्या निर्देशित ‘वजह तुम हो’ में शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल जैसे सितारे प्रमुख भमिका में हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

=>
=>
loading...