मुख्य समाचार

मुसलमान वोट नहीं देते, तब भी भाजपा उन्हें नहीं करती परेशान : रविशंकर

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

नई दिल्ली। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें पता है कि मुसलमान हमें वोट नहीं देते है लेकिन भाजपा उन्‍हें सताने का काम नहीं करती है।

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में बहुसांस्‍कृतिक समाज के संबंध में किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत की विविधता का हम लोग सम्मान करते हैं।

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके हमें जनता का आशीर्वाद मिला और जनता ने हमारा साथ दिया है। देश के 15 राज्यों में हमारी सरकार है और 13 राज्यों में हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं। हम लोग देश की सत्ता भी संभाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्या हमारी सरकार ने अब तक किसी मुस्लिम को परेशान किया। क्या हमने किसी मुसलमान से उसकी नौकरी छीनी है? उन्होंने कहा ‘मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही।

प्रसाद ने कहा, ‘एक उदाहरण देकर मैं बताना चाहूंगा कि हम लोग कैसे काम करते हैं। एक अनवर उल हक नाम का शख्स है। वह चाय के बागान में मजदूरी करता है। सही इलाज ना मिलने की वजह से उनकी मां चल बसी, तब से उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को एंबुलेंस बना लिया, वह अब तक 2000 से ज्यादा की जिंदगी बचा चुके हैं।’

प्रसाद ने आगे बताया कि पीएमओ की तरफ से एक दिन अनवर को फोन गया। पीएम ने अनवर से कहा कि वह उन्‍हें पद्म श्री पुरस्कार देना चाहते हैं। प्रसाद ने कहा, ‘हम लोगों ने अनवर का धर्म नहीं देखा और ना ही पूछा कि उन्होंने हमें वोट किया था या फिर नहीं।

=>
=>
loading...
ashish bindelkar