EntertainmentTop News

मुश्किल से बाहर आई ‘ऐ दिल है मुश्किल’

करण जौहर, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’, फिल्म के रिलीज की अड़चनें दूर, मनसे, राज ठाकरेe-dil-hai-mushkil
करण जौहर, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’, फिल्म के रिलीज की अड़चनें दूर, मनसे, राज ठाकरे
e-dil-hai-mushkil

तीन शर्तों पर मानी मनसे

मुंबई। करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलें खत्म हो गई हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के प्रमुख मुकेश भट्ट और फिल्म का विरोध कर रहे मनसे राज ठाकरे ने शनिवार सुबह सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुकेश भट्ट ने कहा कि आगे से पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे लेकिन फिलहाल फिल्म के रिलीज के राह की अड़चनें दूर कर ली गई हैं।

मुकेश भट्ट ने कहा, करण जौहर ने फिल्म की शुरुआत में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक विशेष उल्लेख करने का निर्णय लिया है। साथ ही, फिल्म की आमदनी से एक बड़ा हिस्सा आर्मी वेलफेयर फंड को डोनेशन के रूप में दिया जाए। यह भी तय हुआ कि सभी प्रोड्यूसर्स लिखित में बयान जारी करेंगे कि अब इस के बाद किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को काम नहीं देंगे।

बताया जा रहा है कि राज ठाकरे तीन शर्तों पर इस फिल्म की रिलीज के लिए मान गए। दरअसल मसे ने धमकी दे रखी थी कि वह पाकिस्तानी कलाकार के कारण अगले सप्ताह रिलीज हो रही रही इस फिल्म को सिनेमाघरों में प्रसारित नहीं होने देगी।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ अब दिवाली पर रिलीज होगी। दिवाली पर ही अजय देवगन की फिल्म शिवाय रिलीज होने वाली है। उल्लेखनीय है कि उड़ी हमले के बाद से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पाकिस्तानी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने का विरोध कर रही है। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है।

=>
=>
loading...