NationalTop News

मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद, एक शव के साथ बर्बरता

पाकिस्तान, जम्मू के राजौरी, संघर्ष विराम का उल्लंघन
जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर, आतंकियों के साथ मुठभेड़, सेना के तीन जवान शहीद
encounter on loc file photo

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। एनकाउंटर के बाद सेना के शहीद जवान के साथ आतंकियों ने बर्बरता की है। भारतीय सेना ने कहा है कि इस करतूत का करारा जवाब दिया जाएगा।

इससे पहले मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। सेना ने मारे गए आतंकियों के पास से 2000 रुपये के नोट बरामद किए है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, बांदीपोरा में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।

बांदीपोरा के हाजीन गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। दूसरी ओर बीएसएफ ने जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया।

गौरतबल है कि इससे पहले 28 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

आतंकियों ने मुठभेड़ में शहीद होने वाले जवान के शव के साथ बर्बरता की गई। यह जवान 17 सिख रेजीमेंट का था। आतंकियों के भागने के लिए पाकिस्तानी सैनिकों ने कवर फायर किया। जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

=>
=>
loading...