RegionalTop News

भाजपा के बिना यूपी की समस्याओं का समाधान असंभव : राजनाथ सिंह

rajnath-singh-PTI-580x350-580x395

कैराना-शामली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सपा-बसपा की मिलीभगत ने प्रदेश का विकास रोक दिया है।

उन्होंने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं आएगी, तब तक यहां की समस्याओं का समाधान नहीं होगा। वह सोमवार को कैराना में परिवर्तन यात्रा पहुंचने पर विजय सिंह पथिक राजकीय महाविद्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो गुंडे बदमाश जेल में होंगे। भाजपा का वादा है कि वह बहन-बेटी की आन-बान-शान पर आंच नहीं आने देगी। किसी को गुंडों के डर से पलायन नहीं करना पड़ेगा। कानून-व्यवस्था का राज होगा। हर व्यक्ति को सुरक्षा मिलेगी।

उन्होंने आतंकवाद का मुद्दा उठाते हुए कहा, पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आए। हमने उसकी हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि जरूरत पड़ी तो फिर पाकिस्तान को घुसकर मारेंगे।

उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा, मैं किसानों का दुख दर्द जानता हूं। मैं भी किसान हूं। अब किसी किसान को फसल खराब होने पर परेशान नहीं होना होगा क्योंकि मोदी सरकार ने किसानों के लिए फसल बीमा योजना शुरू की है। जितनी फसल खराब होगी उतना मुआवजा मिलेगा। केंद्र सरकार गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता कराएगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar