Entertainment

बॉलीवुड में अस्तित्व बचाए रखना आसान नहीं : सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद, बॉलीवुड, तमिल फिल्म 'कल्लज्हगर'sonu sood
अभिनेता सोनू सूद, बॉलीवुड, तमिल फिल्म 'कल्लज्हगर'
sonu sood

नई दिल्ली| अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि बॉलीवुड में उनकी यात्रा लंबी और कठिन रही है। सोनू ने कहा, “यह मुश्किल यात्रा थी। किसी बाहरी व्यक्ति के लिए बॉलीवुड में जगह बनाना मुश्किल है, लेकिन मुझे हमेशा माता-पिता की शुभकामनाओं पर भरोसा था। इससे मेरे लिए एक रास्ता बना और मेरी यात्रा सहज हो गई।”

सोनू ने मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वर्ष 1999 में तमिल फिल्म ‘कल्लज्हगर’ के साथ उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया।

उन्हें ‘शहीद-ए-आजम’, ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘शीशा’ जैसी अपनी फिल्मों की नाकामी को झेला लेकिन, ‘जोधा अकबर’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मों में छोटी लेकिन सशक्त भूमिकाओं के जरिए सोनू सूद मुख्यधारा में बने रहे।

43 वर्षीय अभिनेता सोनू सूद का जन्म नागपुर में हुआ। वह अपनी फिट बॉडी के लेकर मशहूर है। वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी नजर आ चुके हैं। सोनू की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ है जिसमें वह जैकी चेन के साथ नजर आएंगे।

वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में निर्माता के रूप में कदम रख चुके हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में बहुत तीखी प्रतिस्पर्धा है। उन्होंने कहा, “रोजाना आप को ऐसा नया करना होता है जो अन्य से बेहतर हो। यह मुश्किल है। खुद का अस्तित्व बचाने के लिए हमेशा सतर्क रहना होता है। ऐसा करते हुए लोगों का मनोरंजन करते रहना मुश्किल है।”

=>
=>
loading...