Top Newsलखनऊ

बिफरे मुलायम ने अखिलेश को बताया मुस्लिम विरोधी

अखिलेश मुस्लिम विरोधी, मुलायम सिंह यादवmulayam-singh
अखिलेश मुस्लिम विरोधी, मुलायम सिंह यादव
mulayam-singh

कार्यकर्ताओं से कहा जो भी सिंबल मिले मेरी मदद कीजिए

लखनऊ। कुनबे में मची रार और अपनी पार्टी के चुनाव चिन्‍ह जब्‍त होने से बिफरे सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्‍यमंत्री बेटे अखिलेश यादव पर आज जमकर भड़ास निकाली। मुलायम ने कहा कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी है, उसने मुस्लिमों के लिए कोई काम नहीं किया।

राजनीति के ‘चरखा दांव’ में माहिर मुलायम सिंह ने मुस्लिम कार्ड चलते हुए बेटे अखिलेश यादव को मुस्लिम विरोधी बता दिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश को जमकर सुनाया और कहा कि वह (अखिलेश) मेरी बात सुनने को ही तैयार नहीं हैं।

संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव के सामने कई कार्यकर्ता रो रहे थे। कार्यकर्ताओं ने मुलायम से कहा कि साइकिल बचा लो नेताजी, आप बड़े हैं। इस पर मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि नाटक मत करो। मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब चार बजे चुनाव आयोग का फ़ैसला आएगा तो पता चलेगा कि क्या होगा।

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अखिलेश बात ही नहीं सुनता है। कितनी बार उसको बुलाया आता ही नहीं, सुनता ही नहीं है, कहा कि अखिलेश ने मुस्लिम विरोध में काम किया। एक मौलाना ने मुझे बताया। अखिलेश ने मुस्लिमों के लिए कोई काम नहीं किया है।

सपा सुप्रीमों ने कहा मैंने जावीद अहमद को डीजीपी बनाया, अखिलेश ने उसका भी विरोध किया। अखिलेश ने बड़े-बड़े नेताओं को निकाल दिया। बलराम, अंबिका, शादाब, शिवपाल को अखिलेश ने निकाल दिया। मेरी मदद करिए, जो भी निशान मुझे मिले, अब चुनाव आयोग के हाथ में है। मेरी सरकार बनाइए। मुस्लिम भाईयों आपकी हम मदद करेंगे।

सपा सुप्रीमों ने कहा, अखिलेश मेरी बात नहीं सुनता है। अखिलेश पिता की नहीं, चाचा की बात सुन रहा है। किसी ने अपने बेटे को राजनीति में इतनी बड़ी पोस्ट नहीं दी। मैंने सीएम बनाया। सब लोगों का विरोध था लेकिन मैंने ज़बरदस्ती अखिलेश को सीएम बनाया, कहा कि जब मैंने कहा कि मस्जिद नहीं गिरने दूंगा। मैंने मस्जिद बचाई, बाद में बीजेपी की सरकार बनी तो उन्होंने मस्जिद गिरा दी।

=>
=>
loading...