NationalTop News

बंगाल में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता: अमित शाह

बंगाल में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता, अमित शाह ने भाजपा के बूथ चलो अभियान में लिया हिस्साम, जितना कीचड़ उछालेंगे उतना ही कमल खिलेगा, नक्सलबाड़ी प्रखंड के दक्षिण कोटियाजोत गांवअमित शाह in west bengal

अमित शाह ने भाजपा के बूथ चलो अभियान में लिया हिस्‍सा

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अब पश्चिम बंगाल में कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर राज्य में हिंसा, अत्याचार व अराजकता का माहौल कायम करने का आरोप लगाया है।

बंगाल में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता, अमित शाह ने भाजपा के बूथ चलो अभियान में लिया हिस्साम, जितना कीचड़ उछालेंगे उतना ही कमल खिलेगा, नक्सलबाड़ी प्रखंड के दक्षिण कोटियाजोत गांव
अमित शाह in west bengal

अमित शाह ने कहा कि तृणमूल नेता भाजपा पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा। वह मंगलवार को नक्सलबाड़ी प्रखंड (पश्चिम बंगाल) के दक्षिण कोटियाजोत गांव में भाजपा के बूथ चलो अभियान में भाग लेने पहुंचे ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के ‘दिल’ में भी भाजपा, दो-तिहाई बहुमत के आसार

शाह ने कहा कि भूटान, नेपाल और बांग्लादेश की सीमा पर स्थित नक्सलबाड़ी प्रखंड के इस अंतिम गांव कोटियाजोत से बूथ चलो अभियान की शुरुआत की जा रही है।

ग्रामीणों के उत्साह को देखकर उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पिछले तीन वर्षो में प्रगति की राह पर अग्रसर है, उसका असर यहां भी दिखाई पड़ रहा है।

अमित शाह ने कहा कि बागडोगरा एयरपोर्ट से इस कोटियाजोत गांव पहुंचने के दौरान रास्ते में जगह-जगह बड़ी संख्या में सड़क किनारे खड़े लोगों का उत्साह देख कर मैं कह सकता हूं कि पश्चिम बंगाल में भी अब कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बलों पर हुए नक्सली हमले की ओर इशारा करते हुए कहा कि नक्सल आंदोलन की शुरुआत नक्सलबाड़ी से ही हुई थी। यहां से फैली हिंसा की आग से अब पूरा देश झुलस रहा है। आज मैं इसी नक्सलबाड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मंत्र की गूंज को महसूस कर रहा हूं।

शाह ने कहा कि मुझे भरोसा है कि हिंसा पर विकास की विजय अवश्य होगी। उनके मुताबिक केंद्र सरकार अपनी योजनाओं को देश के अंतिम गांव तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है, जबकि राज्य की ममता सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू ही नहीं करना चाहती है।

आदिवासी के घर में किया भोजन

अमित शाह ने उक्त गांव के बूथ नंबर 93 व 94 के पांच घरों में पहुंच कर मतदाताओं के साथ संवाद स्थापित किया। वहीं एक आदिवासी राजू महली के घर जाकर भोजन भी किया। भोजन राजू महली पत्नी गीता महली ने पकाए थे।

=>
=>
loading...