Sports

फुटबाल विश्व कप-2018 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद : ट्रॉसो

लीवरपूल ने दोस्ताना मैच में हेथा बर्लिन को 3-0 से हरायाफुटबाल

लीमा| पेरू के डिफेंडर मिगुएल ट्रॉसो का कहना है कि अगले सप्ताह फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर में वेनेजुएला और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले मुकाबलों में जीत से उनकी टीम के रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट में प्रवेश की संभावनाएं फिर से जीवित हो उठेंगी।

फुटबाल विश्व कप-2018, पेरू के डिफेंडर मिगुएल ट्रॉसो, दक्षिण अमेरिकी जोन की 10 टीम
फुटबाल विश्व कप-2018

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, वर्तमान में दक्षिण अमेरिकी जोन की 10 टीमों की सूची में पेरू काफी पीछे, आठवें स्थान पर है। जोन की शीर्ष चार टीमें सीधे क्वालिफाई कर लेंगी और पांचवें नंबर पर आने वाली टीम को प्लेआफ मैच खेलना होगा।

पेरू को क्वालिफाई करने के लिए छह अंकों की जरूरत है। विश्व कप क्वालीफायर में पेरू का वेनेजुएला से मुकाबला गुरुवार को मटुरिन में और इसके बाद मंगलवार को लीमा में उरुग्वे से होगा।

ट्रॉसो ने कहा, “हमारे लक्ष्य बड़े हैं। हमें छह अंकों की जरूरत है। इन्हें हासिल करना मुश्किल होगा, लेकिन हम जानते हैं कि हम इन अंकों को हासिल कर पाने में सक्षम हैं। हम यह भी जानते हैं कि हम कितना अच्छा खेल सकते हैं। यह हम पर ही निर्भर करता है।”

रियो डी जनेरियो के क्लब में दिसम्बर में शामिल होने के बाद से ही 24 वर्षीय खिलाड़ी ट्रॉसो ने अपना सकारात्मक प्रभाव बनाना शुरू कर दिया था।

=>
=>
loading...