City News

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, प्रेमी सीए गिरफ्तार

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, सीए प्रेमी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंधmurder logo
प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, सीए प्रेमी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध
murder logo

इलाहाबाद। पहले तो नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद जब प्रेमिका शादी के लिए जिद करने लगी तो सीए (चार्टर्ड एकाउंटेंट) प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका की हत्‍या कर दी। बाद में शव को ई-रिक्शा से लेकर अस्पताल पहुंच गया।

हत्‍यारे प्रेमी ने पुलिस को बताया कि लड़की ने नस काट ली। पुलिस भी झांसे में आ गई और हत्‍या को खुदकुशी समझ लिया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ तो गला घोंटकर हत्या की बात खुल गई। पुलिस ने सीए को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरल क्लब रेलवे कालोनी में रहने वाले श्याम लाल की बेटी शेफाली उर्फ शिवानी (23) कटरा के एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। तीन साल पहले उसकी मुलाकात बघाड़ा निवासी सीए सनी सिंह से हुई। उसने नौकरी दिलाने के नाम पर उससे शारीरिक संबंध बनाए।

जब शेफाली शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो वह टालमटोल करने लगा। कल रात शेफाली उसके घर पहुंच गई। सनी उसे लेकर बाइक से निकला। मजार तिराहे के पास रेलवे क्रासिंग के समीप दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्से में शेफाली ने ब्लेड से हाथ की नस काट ली।

फंसने के डर से सनी सिंह ने वहीं उसका गला घोंट दिया। उसके बाद उसे लेकर बेली पहुंचा, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सनी ने पुलिस को बयान दिया कि शेफाली ने खुदकुशी कर ली। पोस्टमार्टम से हत्या का खुलासा हुआ। एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक, सनी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हत्या की बात कबूल की है।

=>
=>
loading...