Entertainment

प्रतिभा साबित करना नहीं चाहतीं आलिया

115086-475932-alia-bhatt

मुंबई| ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ स्टाइलिश और ‘उड़ता पंजाब’ में देसी युवती की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी प्रतिभा दिखाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अलग तरह की भूमिकाएं निभाना खुद को चुनौती देने का एक प्रश्न है, न कि अपनी प्रतिभा साबित करने का। आलिया ने कहा,”मेरा मानना है कि स्टारडम आपके काम से आता है। तकनीकी शब्दों में यह कड़ी मेहनत से आता है। कलाकार के तौर पर मैं खुश हूं कि मैं विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाने में सक्षम हूं।”

उन्होंने कहा,”ऐसा करना एक सजग प्रयास है, लेकिन मैं एक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में खुद को दिखाने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं सिर्फ खुद को चुनौती देना चाहती हूं। मैंने अलग चीजें और अलग तरह के प्रयोग किए हैं।”

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं आलिया को ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए सराहा गया है।

‘डियर जिंदगी’ में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ एक नए अवतार में दिखाई देंगी।

उन्होंने कहा,”प्रत्येक कलाकार उनके साथ काम करने को उत्साहित है। प्रत्येक के लिए यह सपना सच हो जाने जैसा है। मैं बहुत खुश हूं कि हमने अलग तरह की दिलचस्प फिल्म में साथ काम किया।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar