Entertainment

प्यार न करने वालों के साथ काम नहीं कर सकता : शाहरुख खान

यशराज और धर्मा प्रोडक्शन, शाहरुख खान, 'नाऊ शोइंग', कबीर खान की 'ट्यूबलाइट'Shah Rukh Khan
यशराज और धर्मा प्रोडक्शन, शाहरुख खान, 'नाऊ शोइंग', कबीर खान की 'ट्यूबलाइट'
Shah Rukh Khan

मुंबई| यशराज और धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्मों में काम करने वाले शाहरुख खान का कहना है कि वह उनके साथ काम नहीं कर सकते, जो उन्हें पसंद नहीं करते। सीएनएन-न्यूज 18 के ‘नाऊ शोइंग’ में एक साक्षात्कार के दौरान किंग खान ने कहा, “जो मुझसे प्यार नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकता।”

कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ एक बार फिर से किंग खान और सलमान खान को साथ ले आई है लेकिन बादशाह खान इसमें केवल अतिथि भूमिका में हैं। शाहरुख और सलमान के संबंध विगत वर्षो में उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं।

‘करण अर्जुन’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुके शाहरुख ने कहा, ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान के साथ शूटिंग करना काफी मजेदार रहा। उन्होंने कहा, “इन दिनों उनके साथ मैं केवल अतिथि भूमिका कर रहा हूं।”

इस समय शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में वह शराब तस्कर की भूमिका में हैं।

उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में बहुत कुछ बदल चुका है। लेकिन एक ही चीज है, जो नहीं बदली है, वह है काम के प्रति मेरा जुनून। यह अकेली चीज है, जो मेरे अभिनय करियर के पिछले 25 सालों से नहीं बदली है।” शाहरुख खान ने कहा, “इन 25 सालों में अभी तक केवल पांच बार सेट्स पर मुझे गुस्सा आया और हर बार उसके लिए मैंने माफी मांगी है।”

=>
=>
loading...