Sports

पूरी तरह से फिट रहने पर ही खेलूंगा धर्मशाला टेस्ट मैच: कोहली

कप्तान विराट कोहली, 100 प्रतिशत फिट रहे तो ही खेलेंगे, चौथा और निर्णायक टेस्टर मैच, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोटvirat kohli

चौथे टेस्‍ट मैच में कोहली के खेलने पर संदेह

धर्मशाला| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट रहे, तभी धर्मशाला में शनिवार को खेले जाने वाले चौथे और निर्णायक मैच में खेल पाएंगे। विराट को रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी।

कप्तान विराट कोहली, 100 प्रतिशत फिट रहे तो ही खेलेंगे, चौथा और निर्णायक टेस्टर मैच, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, विराट का कहना है कि वह टीम में अपनी उपस्थिति के बारे में शुक्रवार रात या शनिवार सुबह कोई फैसला दे पाएंगे।

विराट ने कहा, “मेरे फिटनेस का एक और टेस्ट होगा और उसके बाद ही में शुक्रवार रात या शनिवार सुबह तक चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए अपनी स्थिति स्पष्ट कर पाऊंगा।”

यह भी पढ़ें- पुजारा ने कोहली को बताया महान कप्तान

चौथे व अंतिम टेस्ट मैच में कोहली के न खेल पाने की स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर गुरुवार को मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है। हालांकि, कोहली के फैसले के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का परिणाम 1-1 से बराबरी पर है और धर्मशाला में 25 मार्च से खेले जाने वाला टेस्ट दोनों टीमों में से विजेता टीम की घोषणा करेगा।

=>
=>
loading...