SportsTop News

पुणे एकदिवसीय : भारत के सामने 351 रनों का लक्ष्य

इंग्लैंड, पुणे एकदिवसीय, भारत, 351 रनों का लक्ष्यIndia v England 1st ODI Pune
इंग्लैंड, पुणे एकदिवसीय, भारत, 351 रनों का लक्ष्य
India v England 1st ODI Pune

पुणे| इंग्लैंड ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में रविवार को भारत के सामने 351 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 350 रन बनाए।

मेहमान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 61 गेंदों में 12 चौकों की मदद से 73 रनों की पारी खेली। उनके अलावा जोए रूट ने 78 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में 95 गेंदें खेलते हुए चार चौके और एक छक्का लगाया।

अंत में बेन स्टोक्स ने 40 गेंदों में 62 रनों का पारी खेल इंग्लैंड को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने अपनी पारी में सिर्फ दो चौके लगाए, जबकि उनके बल्ले से पांच छक्के निकले। स्टोक्स ने 31 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। यह भारत के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाज द्वारा लगाया गया सबसे तेज अर्धशतक है।

मोइन अली ने भी 17 गेंदों में 28 रनों की पारी खेल टीम को विशाल लक्ष्य तक पहुंचाया। भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। रवींद्र जडेजा और उमेश यादव को एक-एक विकेट मिला। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

=>
=>
loading...