NationalTop News

पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ जवान शहीद, 7 घायल

जम्मू, पाकिस्तानी गोलीबारी, बीएसएफ, लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता, जवान, सैनिक

  जम्मू, पाकिस्तानी गोलीबारी, बीएसएफ, लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता, जवान, सैनिक

जम्मू| जम्मू में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया और सात अन्य घायल हो गए। रात में संघर्षविराम के उल्लंघन के बाद पाकिस्तान ने सोमवार को पुंछ और राजौरी जिलों में एक बार फिर गोलाबारी और गोलीबारी शुरू कर दी। लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने आईएएनएस को बताया, “पाकिस्तान सेना ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। वे भारतीय सेना को निशाना बनाने के लिए 120 एमएम मोर्टार और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हम उन्हें माकूल जवाब दे रहे हैं।”

मंजाकोट और नौशेरा सेक्टरों में बीती रात हुई गोलीबारी में बीएसएफ का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया और तीन अन्य घायल हो गए।बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “पाकिस्तानी सेना ने आधीरात के बाद राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर में अकारण ही गोलीबारी और गोलाबारी शुरू कर दी।”

उन्होंने कहा, “इस घटना में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। सात अन्य घायल हो गए जिनमें बीएसएफ के तीन जवान और चार सैनिक शामिल हैं।”सेना का कहना है कि नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में सेना के चार और सैनिक घायल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अभी भी भारी गोलाबारी जारी है।

 

 

=>
=>
loading...