Top Newsमुख्य समाचार

नोटबंदी का फैसला मोदी सरकार के अंत की शुरुआत : हिन्दू महासभा

नरेंद्र मोदी, विजय दिवस, भारत-पाकिस्तान युद्धShri-Narendra-Modi

 

हिन्दू महासभा, नोटबंदी, नरेंद्र मोदी, पूजा शकुन
Shri-Narendra-Modi

नई दिल्ली। देश में नोटबंदी को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है। हिंदू महासभा ने कहा है कि नोटबंदी का फैसला मोदी राज के खत्म होने की शुरुआत है। भगवा संगठन ने आरोप लगाया कि सरकार ने ऐसे समय पर यह फैसला लागू किया जब हिंदुओं में शादी का सीजन शुरू हो रहा था और दूसरी तरफ भाजपा नेता देशभर में इस्लामिक बैंकों को प्रोत्साहन दे रहे हैं।

रविवार को अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पाण्डेय ने नोटबंदी पर लोगों की परेशानियों पर प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार को जमकर कोसा। पूजा ने कहा कि इस नोटबंदी के कारण 200-300 रुपये की दिहाड़ी कमाने वाले गरीब लोगों या फिर सरकारी पेंशन पर आश्रित लोगों को मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। अमीरों पर इस फैसले का असर पड़ा हो, ऐसा नहीं लगता है।

पूजा शकुन ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हुए मोदी को चेतावनी भी दी कि वे फिर से गोडसे को जन्म दे देंगे। इस्लामिक बैंकों से पाण्डेय का इशारा शोलापुर से भाजपा सांसद और महाराष्ट्र कॉर्पोरेशन मंत्री सुभाष देशमुख की ओर था। देशमुख ने सितंबर में ही शोलापुर के अंदर भारत के पहले शरीया इस्लामिक बैंकिंग सेवा का उद्घाटन किया था।

=>
=>
loading...