Entertainment

नफरत करने वालों के लिए ब्लॉक बटन की जरूरत : सनी लियोन

सनी लियोन, राम गोपाल वर्मा की आपत्तिजनक टिप्पाणी, सनी लियोन सोशल मीडिया पर ट्रोलसनी लियोन sunny-leone

सनी लियोन पर राम गोपाल वर्मा ने की थी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

नई दिल्ली| सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाया जाना अभिनेत्री सनी लियोन के लिए नई बात नहीं है। हाल में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने उनके बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया था। लेकिन, इन सबसे निपटने का तरीका सनी जानती हैं। बस, वह इन सभी को ब्लॉक कर देती हैं।

सनी लियोन, राम गोपाल वर्मा की आपत्तिजनक टिप्पाणी, सनी लियोन सोशल मीडिया पर ट्रोल
सनी लियोन sunny-leone

यह पूछे जाने पर कि क्या सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने से वह प्रभावित होती हैं, सनी लियोन ने ई-मेल के जरिए मुंबई से बताया, “नहीं, क्योंकि मेरे पास ब्लॉक बटन है। मैं इन बातों को ज्यादा महत्व नहीं देती। मुझे पता है कि मुझे फॉलो करने वाले प्रशंसक मेरे साथ सालों से हैं और इसके लिए मैं उन्हें प्यार करती हूं।” अभिनेत्री कहती हैं, “नफरत करने वाले ब्लॉक कर दिए जाते हैं।”

वर्मा ने सनी के बारे में विवादित पोस्ट में लिखा था, “मैं चाहता हूं कि पुरुषों को दुनिया की सभी महिलाएं उतना ही खुश करें जितना सनी लियोन करती हैं।” वर्मा के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। पुलिस में शिकायत तक दर्ज हुई थी।

पूर्व पोर्न स्टार सनी (35) ने ‘बिग बॉस-5’ के जरिए भारतीय शोबिज में आगाज किया था। वह कहती हैं कि उद्योग में उनको लेकर व्याप्त बनी बनाई धारणाओं को लेकर वह कुछ नहीं कर सकतीं। ‘जिस्म-2’, ‘जैकपॉट’, और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सनी का कहना है कि अच्छा काम पाने के लिए संघर्ष जारी है।

यह भी पढ़ें- अली फजल वर्टिकल बैग के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए

सनी लियोन कहती हैं, “हर किसी की अपनी यात्रा होती है और मेरी यात्रा अपने आप में अलग है।” फिल्मों की पटकथा के चुनाव में उनके पति डेनियल वेबर और टीम के सदस्य सहयोग करते हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपने पति और अपनी टीम पर गर्व है।

फिल्म रईस के गाने लैला ओ लैला में अभिनेता शाहरुख खान के साथ दिख चुकीं सनी लियोन का कहना है कि किसी भी अन्य कलाकार की तरह उनकी भी ख्वाहिश सलमान खान और आमिर खान के साथ भी काम करने की है। सनी अपनी अगली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में अभिनेता अरबाज खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी।

=>
=>
loading...