Entertainment

टीएलसी पर शुरू होगा स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम का दूसरा सीजन

स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम, टीएलसी, सबसे चहेते फिल्मी सितारोंalim hakim season 2 on TLC
स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम, टीएलसी, सबसे चहेते फिल्मी सितारों
alim hakim season 2 on TLC

नई दिल्ली। स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम के एकदम नए सीजन में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के साथ बॉलीवुड की दुनिया में पूरी तरह प्रवेश के लिए तैयार हो जाइए। आज के सबसे चहेते फिल्मी सितारों को दर्शाने वाली इस श्रृंखला के जरिए आप अपने पसंदीदा सितारों के अनजाने पहलुओं से रू-ब-रू हो पाएंगे।

स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम की शुरुआत 20 अक्तूबर को होगी और इसका प्रसारण हर गुरुवार से शुक्रवार रात्रि 10 बजे होगा। आप इसके पुनः प्रसारण को शनिवार से रविवार सांय 6 बजे टीएलसी और एचडी वल्र्ड पर देख सकते हैं।

इस बहुचर्चित श्रृंखला के दूसरे सीजन मेंलोगों के दिलों की धड़कन रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ सदाबहार अभिनेता संजय दत्त को भी दिखाया जाएगा।

दर्शक आलिम को उनके पसंदीदा सितारों को फिल्मों, फोटो शूट्स और एड फिल्मों के लिए उनका रंग-रूप बदलते हुए देखेंगे और साथ ही इन सितारों के बॉलीवुड के जाने-माने स्टाइलिस्ट के साथ संबंधों को भी दर्शाया जाएगा।

इस सीरीज को लॉंच करते हुए, राजीव बख्शी, वाइस प्रेसिडेंट -फीमेल एंड फैमिली एंटरटेनमेंट प्रोडक्ट्स -साउथ एशिया, डिस्कवरी नेटवक्र्स एशिया-पेसेफिक ने कहा, ‘सोशल मीडिया में इस सीरीज को मिली अच्छी प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं।

आज बॉलीवुड में आलिम सबसे पसंदीदा स्टाइलिस्ट हैं और दर्शकों को ग्रूमिंग और स्टाइलिंग में नवीनतम ट्रेंड को देखने का अवसर मिलेगा। स्टाइल एक नया चर्चा का विषय है और कोई भी इसे मामले में बॉलीवुड अभिनेताओं से बेहतर नहीं है। इस टेलीविजन शो को जरूर देखना चाहिए’।

सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम का कहना है कि ‘भारत में स्टाइलिंग और ग्रूमिंग की ओर एक सकारात्मक रुझान को देखना सुखद अनुभव है। मैं टीएलसी के साथ स्टाइल इंक के दूसरे सीजन पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। प्रशंसकों को बॉलीवुड के सबसे युवा और सबसे स्टाइलिश सितारों को देखने और उनके स्टाइल मंत्रों को जानने का मौका मिलेगा’ ।

आलिम के जादुई स्पर्श के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, ‘आलिम के कारण ही इंडस्ट्री में कुछ सबसे अलग हेयरस्टाइल्स प्रचलन में हैं। वे समय से आगे चलते हैं और यदि उनका बस चले तो वे आपको दूसरे ग्रह की हेयरस्टाइल भी दे सकते हैं।”

आलिम के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘जब बात बालों और स्टाइलिंग की हो तो आखिरी फैसला आलिम का ही होता है। जब वे आपके हेयरस्टाइल को ठीक बता दें तब समझिए कि आपके बालों को निर्वाण मिल गया’।

कुछ इसी तरह की भावनाएं व्यक्त करते हुए वरुण धवन कहते हैं, ‘हेयर स्टाइल के मामले में आलिम से बेहतर कोई नहीं। जब वे आस-पास होते हैं, मुझे अपने बालों के लुक के लिए कोई चिंता नहीं होती। मैं जानता हूं कि वे मुझे अच्छा दिखने में मदद करेंगे।’

आलिम के साथ अपने संबंध के बारे में बात करते हुए संजय दत्त कहते हैं, ‘आलिम मेरे छोटे भाई जैसा है। मैं उसे तब से जानता हूं जब उसके अब्बा मेरे पिता के बालों को स्टाइल किया करते थे। जब वो पास होता है मुझे इस बात का इत्मीनान होता है कि मेरे बालों की देखभाल हो रही है। इस एक चीज की चिंता तो खत्म हो जाती है।’

आयुष्मान खुराना कहते हैं ‘मेरे इंडस्ट्री में प्रवेश से पहले ही आलिम भाई ने पहली बार मेरे बालों की कटिंग की। उनसे हेयरकट करवाना एक तरह से हर स्टार के लिए जरूरी अनुष्ठान हो गया है’।

टाइगर श्रॉफ कहते हैं ‘सभी बड़े सितारे आलिम के शो पर आ चुके हैं। मुझे ये जानकर खुशी है कि मैं उन खास लोगों में शामिल हो रहा हूं। आदित्य रॉय कपूर कहते हैं ‘मैं जानता हूं कि मेरा लुक तब पूरा होता है जब आलिम कहते हैं कि ‘सेक्सी लग रहा है’। बस फिर उसके बाद पलट कर नहीं देखता’।

अपनी ताजातरीन टेक्नीक और अलग रुचियों के लिए प्रसिद्ध आलिम ने देश की हेयरस्टाइलिंग इंडस्ट्री में महत्पूर्ण योगदान दिया है। उनके खास कौशल, प्रतिभा और आधुनिकता के कारण उन्हें इस क्षेत्र में काफी पहचान मिली है। स्टाइल इंक विद आलिम हाकिम  को 20 अक्तूबर से रात्रि 10 बजे केवल टीएलसी पर देखें।

=>
=>
loading...