Entertainmentमुख्य समाचार

जयललिता के निधन पर बॉलीवुड ने शोक जताया

जयललिता, निधन, बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, बॉलीवुड हस्तियों

 

जयललिता, निधन, बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन,  शाहरुख खान, बॉलीवुड हस्तियों

मुंबई| महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ए.आर. रहमान सहित बॉलीवुड हस्तियों ने सिने तारिका से नेता बनी नेता जे.जयललिता को श्रद्धांजलि दी। उनका सोमवार रात 11.30 बजे निधन हो गया था।जयललिता के निधन की घोषणा के साथ पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई। वह 68 वर्ष की थीं।

जयललिता के निधन पर बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि जयललिता जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं। वह एक मजबूत महिला थीं।शाहरुख खान ने कहा कि जयललिता जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

ए.आर. रहमान ने कहा कि जयललिता को प्यार करने वाले लोगों के प्रति सहानुभूति है। ‘हमें हमेशा उनकी याद आएगी।’बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि एक कलाकार जिन्होंने बहुत सारी वास्तविक चीजें कीं जिनसे काफी संख्या में लोग प्रभावित हुए। वह नारीवाद का एक सही उदाहरण हैं। भगवान अम्मा की आत्मा को शांति दें।

हेमा मालिनी ने निधन पर शोक जताते हुए कहा कि देशभर के लोगों की तरह तमिलनाडु ने भी जयललिता को पसंद किया। वह काफी सम्मानित नेता थीं जिन्होंने पुरुषों की दुनिया में अपने लिए अलग जगह बनाई। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

प्रभुदेवा ने कहा, “आप हमारे प्रेरणा के स्रोत, कई मायने में महान मुख्यमंत्री थीं। आप सदैव याद की जाएंगीं। भगवान अम्मा की आत्मा को शांति दें।”इन लोगों के अलावा कुणाल कोहली और कैलाश खेर ने भी जयललिता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

=>
=>
loading...