Uttar Pradeshलखनऊ

गोरखपुर घटना की न्यायिक जांच हो : रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने गोरखपुर में हुई घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए गोरखपुर की घटना की न्यायिक जांच की मांग की है। साथ ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपराधियों को जल्द पकड़वाने की मांग की है।
रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा, “अभी पिछली सपा सरकार के गुंडों, माफियाओं के द्वारा की गई दर्दनाक घटनाओं को प्रदेश की जनता भूल भी नहीं पाई है और वर्तमान की भाजपा सरकार में फिर से अपराधियों के हौसले और अधिक बुलंद हो गए हैं, तभी बदमाश सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।” उन्होंने कहा, “प्रदेश की जनता ने पूरे विश्वास व प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा को प्रदेश की सत्ता सौंपी, लेकिन लगता है कि पिछली सरकारों की तरह वर्तमान सरकार भी प्रदेश की जनता के सपनों पर पानी फेर देगी।”

वहीं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह ने कहा, “सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र की घटना ने साबित कर दिया कि आम नागरिक महफूज नहीं हैं। गुंडे और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। भाजपा ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जाएगा, लेकिन जब मुख्यमंत्री के संसदीय क्षेत्र के निवासी ही महफूज नहीं हैं तो प्रदेश के अन्य जनपदों की जनता का क्या होगा?” रालोद नेताओं ने गोरखपुर की घटना की न्यायिक जांच के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपराधियों को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब तक पीड़ित को न्याय नहीं मिलेगा पार्टी की गोरखपुर जिला इकाई धरना देगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar