Top NewsUttar Pradesh

गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएंः योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ, गोमती रिवर फ्रंट के न्यायिक जांच के आदेश, अखिलेश यादव का ड्रीम प्रॉजेक्टसीएम योगी आदित्यनाथ

अपराधियों को सीएम योगी आदित्‍यनाथ की चेतावनी

गोरखपुर। यूपी का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार दो दिन के दौरे पर अपनी कर्मभूमि गोरखपुर में हैं। इस दौरान बेनीगंज के बीजेपी कार्यालय में अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीत के बाद हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। उन्होंने अपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि गुंडे या सुधर जाएं या फिर यूपी से चले जाएं।

अपराधियों को सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, दो दिन के दौरे पर गोरखपुर, यूपी भ्रष्टाचार मुक्त होगा
सीएम योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान अमित शाह ने मुझे बुलाकर कहा कि गोरखुर से कम से कम 40 से ऊपर सीटें आनी चाहिए और जब रिजल्ट आए तो 46 सीटे बीजेपी को मिली। हमारी सरकार को बने चंद दिन हुए हैं और इतने दिन में ही बदलाव दिख रहा है। दो महीने के अंदर लोगों को सरकार का एहसास होगा।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि यूपी भ्रष्टाचार मुक्त होगा। इसके अलावा कानून व्यवस्था बेहतर होगी। अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचेगा। योगी ने लोगों से कहा कि यदि कहीं गड़बड़ी हो तो मुझे बताएं।

इससे पहले रविवार को उठते ही वे पहले गोशाला गए। गायों की सेवा की और फिर मंदिर में पूजा की।  इसके बाद बाबा गंभीरनाथ के शताब्दी पुण्यतिथि समापन समारोह में शामिल हुए।

इस समारोह में योगी ने कहा कि वे बाबा गंभीरनाथ की पांचवीं पीढ़ी में शामिल हैं। जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हर कोई अपने जीवन में जीत का सपना जरूर देखता है। सिकंदर, तुलसीदास का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी अकबर को राजा नहीं माना बल्कि राम की जयकार की और भगवान राम को ही अपना राजा माना।

महंत ने कहा, राम मंदिर बनकर रहेगा

कार्यक्रम शुरू होते ही दिगम्बर अखाड़ा अयोध्या के महंत सुरेश दास ने कहा, राममंदिर का निर्माण होकर रहेगा। मंदिर निर्माण से ही प्रदेश का विकास होगा। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हैं।

बातचीत से मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होना चाहिए। वहां मस्जिद नहीं बन सकती है। दूसरा पक्ष माना तो ठीक नहीं तो कानून बनाकर मंदिर बने।

भाजपा नेता हृदयनारायण दीक्षित ने कहा, बाबा गंभीरनाथ ने समय की सत्ता का अतिक्रमण किया। उनकी धारा ने पूरे देश और भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाया।

गोरख स्तुति के साथ शुरू हुआ समारोह

गोरख स्तुति के साथ ही इस समारोह की शुरुआत हुई। मंच पर बतौर मुख्य वक्ता भाजपा के वरिष्ठ नेता हृदय नारायण दीक्षित, रामेश्वर चौरसिया, अयोध्या दिगम्बर अखाड़ा के महंत सुरेश दास, गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो पृथ्वीश नाग, सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के कुलपति रजनीकांत पांडेय, महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के उपाध्यक्ष प्रो.यूपी सिंह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- यह अभिनंदन मेरा नहीं उप्र की 22 करोड़ जनता का हैः योगी आदित्यनाथ

कार्यक्रम स्थल गुरु दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में प्रवेश न कर पाए कार्यकर्ता बाहर योगी-योगी के नारे लगा रहे थे। सभागार में 1500 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी। चारों ओर लाइव टीवी स्क्रीन लगाई गई थी क्योंकि हॉल बड़ा है।

=>
=>
loading...