National

गाजीपुर पहुंचे प्रधानमंत्री, पूर्वाचल को देंगे सौगातें

आतंकवाद, पाकिस्तान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत, इजराइल, अंतर्राष्ट्रीय, वैश्विक, अपराधों , राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन,मोदी
गाजीपुर, प्रधानमंत्री, पूर्वाचल, नरेंद्र मोदी, परिवर्तन रैली, बनारस, सांसदए मनोज सिन्हा, भाजपा, मऊ, कोलकाता, सुकन्या समृद्घि योजना
मोदी

गाजीपुर| बनारस से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह गाजीपुर पहुंच गए हैं। वह यहां कई योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले ही मैदान भर गया। चारों ओर मोदी व मनोज सिन्हा के कटआउट लगाए गए हैं और ‘भारत माता की जय’, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’, ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारों से पूरा माहौल गूंज रहा है।

गाजीपुर की रैली को संबोधित करते हुए मोदी जनता को कई सौगातें देने वाले हैं। रैली के लिए लोग सुबह से ही यहां पहुंचने लगे। रैली स्थल भाजपा के झंडों-बैनरों से पट चुके हैं।मोदी परिवर्तन रैली के दौरान 1,766 करोड़ की लागत से बनी गाजीपुर और मऊ को जोड़ने वाले ताड़ी घाट रेलवे पुल का शिलान्यास करेंगे। इसकी मांग कई दशकों से उठ रही थी।

मोदी गाजीपुर से कोलकाता के बीच एक सीधी ट्रेन को भी रही झंडी दिखाएंगे। रैली के दौरान वह 5,17 करोड़ रुपये से नवनिर्मित कागरे केंद्र का लोकार्पण भी करेंगे। साथ ही घर बचत बीमा योजना के तहत दो ग्राम प्रधानों को सम्मानित किया जाएगा और सुकन्या समृद्घि योजना के पांच लाभार्थियों को पासबुक वितरित किए जाएंगे।

=>
=>
loading...