Sports

कोच बोरिस से अलग हुए स्टार खिलाड़ी जोकोविक

कोच बोरिस, खिलाड़ी जोकोविक, विश्वजोकोविक,बोरिस
कोच बोरिस, खिलाड़ी जोकोविक, विश्व
जोकोविक,बोरिस

बेलग्रेड| सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक अपने कोच बोरिस बेकर से अलग हो गए हैं। जोकोविक ने अपने एक बयान में यह जानकारी दी है। बयान में उन्होंने कहा है कि अगले सत्र में उनका लक्ष्य एटीपी रैंकिंग में एक बार फिर शीर्ष स्थान हासिल करना होगा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, तीन साल की सफल साझेदारी के बाद बोरिस विश्व के दूसरी वरीतया प्राप्त टेनिस खिलाड़ी से अलग हुए हैं।

अपने बयान में जोकोविक ने कहा, “तीन साल की सफल साझेदारी के बाद मैंने और बोरिस ने अलग होने का फैसला किया है। अपनी साझेदारी की शुरुआत में हमने जो लक्ष्य निर्धारित किए थे, वे पूरे हुए हैं। मैं इस सफल साझेदारी के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।”

जोकोविक ने कहा, “मेरी पेशेवर योजना अच्छे स्तर के खेल प्रदर्शन को बनाए रखने की है और अगले सत्र के लिए मैं नए लक्ष्य बनाना चाहता हूं। इस बारे में मैं फैसले लूंगा।”पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी बोरिस बेकर तीन साल पहले जोकोविक के साथ कोच के तौर पर जुड़े थे। उनके नेतृत्व में सर्बिया के स्टार खिलाड़ी ने छह ग्रैंड स्लेम खिताब जीते।

बीबीसी ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से कहा कि इस साझेदारी की समाप्ति को बोरिस ने आम सहमति से उठाया गया कदम बताया। उन्होंने कहा कि पिछले छह माह कई स्तर पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बोरिस ने कहा कि जोकोविक जितना समय कोर्ट में अभ्यास के लिए बिताते हैं, उन्होंने पिछले छह माह में उतना समय नहीं बिताया और सर्बिया के खिलाड़ी इस बात को जानते हैं।

 

 

=>
=>
loading...