Entertainment

किम कर्दशियां को भावनात्मक सहयोग दे रहीं मैडोना रियलिटी

लंदन, पॉप गायिका, मैडोना रियलिटी, टीवी कलाकार, किम कर्दशियां, भावनात्मक मैडोना रियलिटी
लंदन, पॉप गायिका, मैडोना रियलिटी, टीवी कलाकार, किम कर्दशियां, भावनात्मक
मैडोना रियलिटी

लंदन| मशहूर पॉप गायिका मैडोना रियलिटी टीवी कलाकार किम कर्दशियां के साथ पेरिस में हुई लूटपाट के बाद से लगातार किम के संपर्क में हैं और उन्हें भावनात्मक सहारा दे रही हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, ‘मैटेरियल गर्ल’ गीत की गायिका इससे पहले खुलासा कर चुकी हैं कि वह 19 साल की उम्र में न्यूयॉर्क में बंदूक की नोक पर यौन शोषण का शिकार हुई थीं। वह किम से लगातार बात कर रही हैं। पेरिस में कुछ अज्ञात नकाबपोश लुटोरों ने बंदूक की नोक पर किम से आभूषण लूट लिए थे।

मैडोना रोज किम से फोन पर और स्काइप के जरिए बात कर रही हैं। हालांकि, दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानती हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में दोनों काफी करीब आई हैं। एक सूत्र ने ‘क्लोजर’ पत्रिका को बताया, “मैडोना जानती हैं कि किम को किस हालात से गुजरना पड़ा है और वह उन्हें फिर से हिम्मत जुटा कर जीवन में आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं।

दोनों को लगता है कि उनमें काफी समानताएं हैं और किम को मैडोना की सलाह पर पूरा भरोसा है, क्योंकि वे एक-दूसरे को सालों से जानती हैं।”संगीतकार कर्टनी लव भी किम कर्दशियां को भावनात्मक सहयोग दे रही हैं। उन्होंने किम को एक पत्र भी लिखा, जिसमें उन्होंने लुटेरों को पीटने की बात लिखी है

=>
=>
loading...