National

कानपुर ट्रेन हादसा : बिहार के यात्रियों को लेकर पटना पहुंची विशेष ट्रेन

पटना, कानपुर, इंदौर-पटना एक्सप्रेस, ट्रेन दुर्घटनाPatna -Indore

 

पटना, कानपुर, इंदौर-पटना एक्सप्रेस, ट्रेन दुर्घटना
Patna -Indore

पटना | उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बिहर के यात्रियों को लेकर विशेष ट्रेन सोमवार सुबह पटना जंक्शन पहुंची। ट्रेन से आए यात्रियों के चेहरे पर दहशत बरकरार थी। इतने बड़े हादसे में सकुशल बचे अपनों को पाकर उनकी आंखों से आंसू छलक गए। कानपुर के पास पुखरायां में रविवार हुई ट्रेन दुर्घटना में 130 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और 180 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना के बाद बिहार के लोगों को लेकर विशेष ट्रेन सोमवार सुबह करीब चार बजे पटना पहुंची। ट्रेन के पटना पहुंचते और परिजनों को देखते ही पीड़ितों का दर्द छलक पड़ा।

पटना जिला प्रशासन और रेल प्रशासन की तरफ से पीड़ित यात्रियों के लिए पटना जंक्शन पर चिकित्सक, व्हील चेयर, स्ट्रैचर, खाना और पानी की व्यवस्था के साथ-साथ सभी तरह के इंतजाम किए गए थे। पटना के जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि विशेष ट्रेन से करीब 200 लोग पटना पहुचे हैं। यहां आए लोगों को गंतव्य तक भेजे जाने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है।

उन्होंने बताया, “ट्रेन से उतरने के बाद घायल यात्रियों को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेजा गया तथा अन्य यात्रियों को उनके घर तक भेजा गया।”उन्होंने बताया कि दुघर्टना में अब तक बिहार के 16 यात्रियों की मौत हुई है।सरकार की तरफ से पूरे इंतजाम किए गए हैं। किसी को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आए इसका पूरा ख्याल रखा गया है।

=>
=>
loading...