Top Newsमुख्य समाचार

कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय पर छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

बिहार कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय, छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्जbrijesh pandey congress bihar

पटना| बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी के साथ छेड़खानी और यौन शोषण के प्रयास के मामले में अब प्रदेश के कांग्रेस उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय का नाम भी जुड़ गया है। इस मामले को लेकर ब्रजेश पांडेय के खिलाफ पटना अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बिहार कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय, छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज
brijesh pandey congress bihar

इस बीच, पांडेय ने कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। पुलिस महानिरीक्षक (कमजोर वर्ग) अनिल किशोर यादव ने मंगलवार को बताया कि पिछले साल दिसंबर महीने में एक लड़की ने पटना के बड़े व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी पर शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एससी/एसटी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें प्रियदर्शी सहित तीन लोगों पर नामजद आरोपी बनाया गया था। इस मामले में पर्यवेक्षण रिपोर्ट के तहत ब्रजेश पांडेय का नाम भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें- अमित शाह व केशव मौर्य की आज प्रदेश में कई जनसभाएं

उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षण रिपोर्ट में नाम आने के बाद दर्ज प्राथमिकी में पांडेय का नाम भी शामिल कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लागतार छोपमारी की जा रही है।

इधर, ब्रजेश पांडेय ने इसे एक साजिश बताते हुए कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में कहा है, “मुझे एक साजिश के तहत किसी के इशारे पर एक लड़की द्वारा फंसाया जा रहा है। इस मामले में प्रारंभ में दर्ज प्राथमिकी में भी मेरा नाम नहीं था परंतु बाद में मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं।” उन्होंने कहा कि उनके कारण पार्टी की छवि पर दाग न आए, इसलिए वह उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

=>
=>
loading...