National

कांग्रेस की चौथी सूची में भी सिद्धू का नाम नहीं

Srinagar: BJP leader Navjot Singh Sidhu addresses during an election campaign in Srinagar on Dec 10, 2014. (Photo: IANS)

 

Srinagar: BJP leader Navjot Singh Sidhu addresses during an election campaign in Srinagar on Dec 10, 2014. (Photo: IANS)

नई दिल्ली| कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को आठ नए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए और और दो उम्मीदवार को बदल दिया। लेकिन पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम सूची में नहीं है। सिद्धू ने गुरुवार अपराह्न् कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने को लेकर 30 मिनट चर्चा की थी।

कांग्रेस ने शुक्रवार को जारी 10 उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची में अमृतसर (पूर्व) सीट पर कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। सिद्धू इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इस सीट से उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू विधायक हैं।

जानकार सूत्रों के अनुसार, सिद्धू शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। पूर्व कांग्रेस विधायक राजकुमार गुप्ता को जालंधर उत्तर सीट से तेजिंदर बिट्टू की जगह उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि भदौर (अनुसूचित जाति) सीट से निर्मल सिंह निम्मा के स्थान पर जोगिंदर सिंह पंजग्रैन को टिकट दिया गया है। कांग्रेस कुल 117 सीटों में से 108 सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम घोषित कर चुकी है। मतदान चार फरवरी को होगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar