Sports

करियर के अंतिम सत्र में सिर्फ 100 मीटर रेस में दौड़ेंगे बोल्ट

ओलम्पिक खेलों, स्वर्ण पदक, बोल्ट, 200 मीटर,बोल्ट

 

ओलम्पिक खेलों, स्वर्ण पदक, बोल्ट, 200 मीटर,
बोल्ट

मोंटे कार्लो,| ओलम्पिक खेलों में लगातार तीन बार स्वर्ण पदक जीतने वाले जमैका के दिग्गज धावक उसने बोल्ट का कहना है कि वह अपने करियर के अंतिम सत्र में 100 मीटर रेस पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। उन्होंने 200 मीटर रेस पर ध्यान देने की बात को अपने दिमाग से निकाल दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, बोल्ट ने कहा, “पिछले सत्र के बाद मैंने इस बात को समझ गया हूं कि इस वक्त मैं कितनी भी कड़ी मेहनत कर लूं, लेकिन 200 मीटर रेस की तैयारी के तौर पर यह कम होगा।” विश्व के दिग्गज धावक ने कहा, “200 मीटर रेस की तैयारी काफी मुश्किल है और मैं अपने करियर के आखिरी स्तर पर हूं। मैं इतनी कड़ी मेहनत पर ध्यान नहीं दे रहा हूं।”

बोल्ट ने इसके साथ ही संन्यास के बाद ट्रैक पर वापसी की सभी संभावनाओं से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि संन्यास के बाद वापसी करना सही नहीं और अगर दो साल बाद वह वापसी करते हैं, तो चीजें पहले जैसे समान नहीं होंगी।

मीडिया को दिए अपने बयान में बोल्ट ने कहा कि उनके करियर का अंतिम सत्र अच्छा होगा और अपने पसंदीदा स्थलों पर कुछ ही रेसों पर ध्यान देंगे। इसमें ओस्टावा, लौसाने और पेरिस शामिल हैं।अगले साल अगस्त में लंदन में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप बोल्ट के करियर के अंतिम सत्र का प्रमुख खिताब होगा।

=>
=>
loading...