International

कराची में बारिश से चार लोगों की मौत

पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची, बारिश से चार लोगों की मौतheavy rain in karachi pakistan
पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची, बारिश से चार लोगों की मौत
heavy rain in karachi pakistan

कराची| पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में सर्दी के मौसम की पहली बारिश में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि बारिश के कारण तापमान तीन डिग्री सेल्सियस तक कम हो गया। डॉन के मुताबिक, बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल हो गई, जबकि कई मार्गो पर यातायात जाम रहा है।

कराची में एक सड़क पर मोहम्मद असद (25) की मोटरसाइकिल फिसल गई, जिसके कारण उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई। अधिकारियों ने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था।

नजीमाबाद के उर्दू बाजार में बारिश के कारण दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। रिजविया पुलिस का मानना है कि बारिश के कारण फिसलन भरी सड़क हो जाने से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने कहा कि कोरंगी चौराहा इलाके के पास बिजली के टूटे तार के संपर्क में आने से एक अन्य युवक की मौत हो गई।

कराची के मौसम विभाग ने शनिवार को आसमान में आंशिक बादल छाए रहने और गरज के साथ बौछारे पड़ने का अनुमान जाहिर किया है। शहर का न्यूनतम तापमान 12 और 14 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना जाहिर की गई है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को दिन के अधिकतम तापमान में तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ गई थी।

जबकि शहर का गुरुवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो शुक्रवार को गिर कर 23 डिग्री हो गया था, जबकि न्यूनतम तापमान गिरकर 10 डिग्री सेल्सियस हो गया। कराची विकास प्राधिकरण और जिला नगर निगम-दक्षिण ने अपने-अपने क्षेत्रों में आपात स्थिति की घोषणा की है।

=>
=>
loading...