BusinessNational

एलईडी एक्सपो : दूसरे दिन कई एलईडी उत्पाद लांच

600x400xnews-led-fairy-solar-energy-will-fan-and-mobile-charged-1-58227-58227-solar-energy-58.jpg.pagespeed.ic.YOExDekA_9नई दिल्ली। लाइटों की विशेष प्रदर्शनी एलईडी एक्सपो 2016 में दूसरे दिन शनिवार को कई नवीनतम एवं आधुनिक एलईडी उत्पादों को लांच किया गया। यहां प्रगति मैदान में मेसे फै्रंकफर्ट इंडिया द्वारा आयोजित एक्सपो में दिल्ली स्थित कंपनी लेडलेक्स ने स्पॉट लाइट पेश किया। एलईडी लेडलेक्स स्पॉट लाइट मजबूत स्थिरता और डिजाइन व उच्च गुणवत्ता वाले एलईडी लाइट स्त्रोत से निर्मित है, जो प्रकाश की लंबी अवधि तक चलने के भरोसे को कायम रखती है।
वीओएस टेक्नोलॉजी (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक बी. पी. गुप्ता ने कहा, उत्पाद की गुणवत्ता वीओएस टेक्नोलॉजीज के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है, जिसने प्रकाश की गुणवत्ता व दक्षता में सुधार लाने में और साथ ही कम ऊर्जा की खपत के माध्यम से पर्यावरण को बढ़ावा देने में मदद की है।
हरियाणा स्थित कंपनी इको अर्थ इलेक्ट्रिक प्राइवेट लिमिटेड ने एक नई शट्भुज आकार के एलईडी बैटन हैक्सा को लांच किया, जो चार फीट में एक 50 वाट मॉडल है और 6500 ल्यूमेन देता है। इसके अलावा कंपनी नें अपने यूएफओ मॉडल को पेश किया, जो मूल रूप से स्टेनलेस स्टील डाउनलाइट है और एक बी22 बल्ब होल्डर में फिट बैठता है।
इंडो जापान इंडिया की पहली एलईडी चिप बनाने वाली कंपनी है। इसने अपनी एसएमडी एलईडी चिप को लांच किया, जिसके कई फायदे हैं, जैसे कि लंबी अवधि तक चलने की क्षमता।
इस मौके पर मेसे फै्रंकफर्ट इंडिया के राज मानिक ने कहा कि मेसे फैंकफर्ट हरित तकनीक तथा उसके विकास के जरिए पूरे विश्व में ग्रीन सेक्टर में बढ़ावा देने के लिए सहयोग दे रहा है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar