Business

एयरटेल ने मुफ्त वॉयस कॉलिंग पैक्स उतारा

भारती एयरटेल, प्रीपेड उपभोक्ताओं, दो नए बंडल पैक, 4जी स्मार्टफोन, मुफ्त वॉयस कॉलिंग पैक्सairtel
भारती एयरटेल, प्रीपेड उपभोक्ताओं, दो नए बंडल पैक, 4जी स्मार्टफोन, मुफ्त वॉयस कॉलिंग पैक्स
airtel

नई दिल्ली| भारती एयरटेल ने गुरुवार को प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए दो नए बंडल पैक उतारे, जिसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग के अलावा डेटा का फायदा भी मिलेगा।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, “4जी फोन वाले उपभोक्ताओं के लिए 145 रुपये के पैक में 300 एमबी डेटा के साथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, बेसिक मोबाइल वाले उपभोक्ताओं को इस पैक में 50 एमबी डेटा मिलेगा, साथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त करने की सुविधा मुफ्त मिलेगी।”

कंपनी ने बताया, “दूसरे पैक में जिसकी कीमत 345 रुपये रखी गई है। इसमें 4जी स्मार्टफोन वाले उपभोक्ताओं को 1 जीबी डेटा के साथ देश में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल करने की सेवा मिलेगी। वहीं, बेसिक फोन रखने वाले ग्राहकों को 50 एमबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त लोकल-एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी।”

दोनों पैक की वैधता 28 दिनों की होगी और ये देश भर में उपलब्ध होंगे। इसकी यह कीमत दिल्ली सर्किल के लिए हैं। अन्य सर्किल में कीमतों में बदलाव हो सकता है।

कंपनी के निदेशक (बाजार परिचालन, भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने बताया, “यह उपभोक्ताओं को नए अभिनव ऑफर्स मुहैया कराने की हमारी एक और पहल है। “

=>
=>
loading...