Regional

एनटीआर को 21वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

N.T.Rama_Raoहैदराबाद/विजयवाड़ा | तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी.रामा राव को 21वीं पुण्यतिथि पर बुधवार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। हैदराबाद में हुसैन सागर झील के किनारे एनटीआर घाट पर एनटीआर के बेटे एन. हरिकृष्णा, एन. बालकृष्ण, जूनियर एनटीआर, कल्याणराम और परिवार के अन्य सदस्य तथा तेदेपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिवंगत नेता की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती, बेटी भुवनेश्वरी और बहू ब्राह्मनी भी एनटीआर घार पर उपस्थित हुईं।

तेलुगू अभिनेता और तेदेपा विधायक बालकृष्ण ने रसूलपुरा जंक्शन पर एनटीआर की प्रतिमा का माल्यार्पण किया और अमर ज्योति रैली का शुभारंभ किया, जो एनटीआर घाट पर जाकर समाप्त हुई।

इस अवसर पर बालकृष्ण ने कहा कि एटीआर सबसे बड़े नेता थे, उन्होंने तेलुगू लोगों के आत्म-सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी और समाज के गरीब और पिछड़े वर्गो के कल्याण के लिए लगातार काम किए।

बालकृष्ण ने कहा कि तेदेपा एनटीआर द्वारा स्थापित महज एक राजनीतिक दल ही नहीं, बल्कि एक प्रणाली भी है। उन्होंने दावा किया कि किसी भी अन्य पार्टी का इतना बड़ा कैडर आधार नहीं है।

चंद्रबाबू नायडू के बेटे और तेदेपा नेता एन. लोकेश ने विजयवाड़ा में एनटीआर को श्रद्धांजलि दी और इस अवसर पर एनटीआर संग्रहालय का उद्घाटन किया।

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht