Entertainment

ऋतिक राेशन के नाम पर बनी मलयालम फिल्म

hrithik-420x180

मुंबई| बॉलीवुड के हरफनमौला अभिनेता ऋतिक रोशन के नाम से मलयालम भाषा में एक फिल्म रिलीज की गई है, जिसका नाम ‘कटाप्पानेयिलऋतिक रोशन’ है। फिल्म पूरी तरह से ऋतिक रोशन से प्रभावित है। दक्षिण में फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कारोबार किया है। यह फिल्म एक युवा के इर्दगिर्द है, जिसका सपना अभिनेता बनना है। इसके लिए वह बेहद जुनूनी है और दीवानगी की हद तक अपने लक्ष्य को पाने में जुट जाता है। इस किरदार का सपना बड़ा और सफल अभिनेता बनना है। फिल्म का ट्रैक बताता है कि ऋतिक के प्रति लोगों से लेकर फिल्म मेकर्स में कितनी दीवानगी है।

ऋतिक के नजदीकी सूत्रों ने बताया, “ऋतिक ने जब यह सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है, तो वह भौचक्के रह गए, साथ ही उन्होंने मुस्कुराया।” उनके करीबियों ने उन्हें फिल्म देखने की सलाह भी दी। ऋतिक के नाम पर बनी फिल्म मुंबई में भी रिलीज हुई है।

केरल का दिल कहे जाने वाले ‘कोच्चि’ में अगले हफ्ते ऋतिक रोशन एक ब्रांड प्रमोशन के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। इसी क्षेत्र में फिल्म ने अपना दबदबा कायम किया हुआ है। यह देखना रोचक होगा कि ऋतिक फिल्म देखने की जहमत उठाते हैं या नहीं। क्योंकि फिल्म को लेकर ऋतिक के फैंस ने उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर पोस्टर और उससे संबंधित चीजों को ऋतिक को टैग कर शेयर किया है।

इससे पहले सिर्फ दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान के नाम से फिल्में बनीं हैं। इस लिस्ट में अब ऋतिक रोशन का नाम भी शुमार हो गया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar