Uttar Pradesh

उप्र : सड़क हादसों में प्रधान, एफसीआई कर्मी समेत 5 की मौत

उत्तर प्रदेश, बहराइच, नानपारा कोतवाली, लखनऊ-बहराइच मार्ग, पोस्टर्माटमRoad Accident
उत्तर प्रदेश, बहराइच, नानपारा कोतवाली, लखनऊ-बहराइच मार्ग, पोस्टर्माटम
Road Accident

बहराइच । उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में पांच लोगांे की मौत हुई है। देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन मौतें, फखरपुर थाना क्षेत्र में एक व नानपारा कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की मौत हुई है, जिसमें एक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। मौत की खबर सुनते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार, दरगाह थाना क्षेत्र अंतर्गत नईबस्ती मीरपुर निवासी बब्लू (35) पुत्र मच्छन व गोंडा जनपद इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत गिलौली गांव निवासी त्रिवेणी 40 पुत्र बलेश्वर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बुद्वा पब्लिक स्कूल निकट सुबह मॉर्निग वाक पर निकले थे। बहराइच की ओर से फखरपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि त्रिवेणी एफसीआई में संविदा कर्मचारी थे।

वहीं दूसरी ओर लखनऊ-बहराइच मार्ग पर ही एक अल्टो व जीप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें बौंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत ठोगरी सलेमपुर निवासी चंद्रेश प्रताप सिंह (35) पुत्र तेज बहादुर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि चंदेश सलेमपुर गांव के प्रधान हैं। इनका एक घर शहर के ढपालीपुरवा मोहल्ला में है। जहां से मंगलवार की सुबह अपने पत्नी व बच्चे के साथ सलेमपुर गांव जा रहे थे। जैसे ही ये एफसीआई के पास पहुंचे वैसे से जीप की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें इनकी मौत हो गई, जबकि पत्नी को गंभीर चोटे आई हैं। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

फखरपुर थाना क्षेत्र में सड़क पार कर रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई। इसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के हाड़ाबसेरी गांव निवासी नुसरत (35) पत्नी जलालुद्दीन को पिकअप ने ठोकर मार दी, जिससे महिला की भी दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद सभी लोगांे के घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

=>
=>
loading...