Top NewsUttar Pradesh

उप्र विस चुनाव : कड़ी सुरक्षा के बीच दूसरे चरण का मतदान शुरू

उप्र विस चुनाव, कड़ी सुरक्षा, दूसरे चरण का मतदान शुरूvoting in up 2017
उप्र विस चुनाव, कड़ी सुरक्षा, दूसरे चरण का मतदान शुरू
voting in up 2017

लखनऊ| उप्र विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे शुरू हो गया। दूसरे चरण के तहत 11 जिलों की 67 सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह कई मतदान केंद्रों पर भारी भीड़ देखी गई। वोटिंग को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

उप्र राज्य निर्वाचन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दूसरे चरण के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है।

उन्होंने बताया कि दूसरे चरण में सहारनपुर की बेहट, नकुर, सहारनपुर नगर, सहारनपुर, देवबंद, रामपुर मनिहारन, गंगोह तथा बिजनौर जिले की नजीबाबाद, नगीना, बरहापुर, धामपुर, नेहतौर, बिजनौर, चांदपुर, नूरपुर में मतदान हो रहा है।

मुरादाबाद की कांठ, ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद रूरल, मुरादाबाद नगर, कुंडरकी, बिलारी और संभल जिले की चंदौसी, असमोली, संभल, गुन्नौर में दूसरे चरण के तहत वोटिंग जारी है।

रामपुर की स्वार, चमरउवा, बिलासपुर, रामपुर, मिलक और बरेली जिले की बहेड़ी, मीरगंज, भोजीपुरा, नवाबगंज, फरीदपुर, भिठारी चैनपुर, बरेली, बरेली कैंट, अमरोहा जिले की धनौरा, नौगावां सादत, अमरोहा, हसनपुर, पीलीभीत जिले की पीलीभीत, बरखेड़ा, पूरनपुर, बिसालपुर में भी शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग जारी है।

खीरी जिले की पलिया, निघासन, गोला गोकर्णनाथ, श्रीनगर, धौरहरा, लखीमपुर, कास्ता, मोहम्मदी तथा शाहजहांपुर की कटरा, जलालाबाद, तिलहर, पुवायां, शाहजहांपुर, ददरौल विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है।  बदायूं जिले की बिसौली, सहसवां, बिलसी, बदायूं, शेखूपुर, दातागंज में भी दूसरे चरण के तहत वोटिंग जारी है।

=>
=>
loading...