Top Newsलखनऊ

उप्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : राजनाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण, 12 जिलों की 69 विधानसभा सीट, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंहrajnath singh gave vote in lucknow today
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण, 12 जिलों की 69 विधानसभा सीट, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह
rajnath singh gave vote in lucknow today

लखनऊ| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच लखनऊ से सासंद व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उप्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

लखनऊ में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में राजनाथ ने लोगों से मतदान करने की अपील भी की। उन्होंने कहा, “लखनऊ ही नहीं, पूरे उप्र के मतदाताओं से अपील है कि वे लोकतंत्र के इस पर्व में बड़ी संख्या में हिस्सा लें।”

एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि उप्र में भाजपा को दो-तिहाई बहुमत मिलने जा रहा है। पहले दो चरणों में जिस तरीके से लोगों ने भाजपा का साथ दिया है, उससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

राजनाथ से यह पूछे जाने पर ‘उप्र के लड़के बनाम बाहरी’ का नारा विपक्ष की ओर से दिया जा रहा है, इस पर उन्होंने कहा कि 11 मार्च को नतीजे आने के बाद सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे। राजनाथ से कुछ समय पहले ही उनके बेटे पंकज सिंह ने भी अपनी पत्नी के साथ मताधिकार का प्रयोग किया।

=>
=>
loading...