Top NewsUttar Pradesh

उप्र : मनोज सिन्हा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन

यूपी सीएम मनोज सिन्हा, काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन, भाजपा विधायकों की बैठकमनोज सिन्हा

यूपी सीएम के लिए मनोज सिन्हा का नाम लगभग तय

वाराणसी| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। शनिवार को भाजपा विधायकों की बैठक में सिन्हा के नाम पर अंतिम मुहर लग सकती है।

यूपी सीएम मनोज सिन्हा, काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन, भाजपा विधायकों की बैठक
मनोज सिन्हा

इस बीच मनोज सिन्हा ने शनिवार सुबह-सुबह वाराणसी के प्रसिद्ध कालभैरव मंदिर और फिर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री पद की दौड़ में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, सुरेश खन्ना सहित पार्टी के कई और वरिष्ठ नेताओं के नाम भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

गौरतलब है कि गाजीपुर से तीसरी बार सांसद बने मनोज सिन्हा, रेल राज्य मंत्री व संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं। वर्ष 1982 में बीएचयू छात्र संघ का अध्यक्ष रहे सिन्हा आईआईटी बीएचयू से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक और एमटेक किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें- उप्र में भाजपा विधायक दल की बैठक आज

गोल्ड मेडेलिस्ट रहे सिन्हा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) से जुड़े रहे हैं। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री सिन्हा का नाम मुख्यमंत्री पद की रेस में आगे होने पर जहां उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है, वहीं प्रशासन की सक्रियता भी दिखने लगी है।

मनोज सिन्हा शनिवार को गाजीपुर के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। गाजीपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की दिवंगत माताश्री की 13वीं में शामिल होने के लिए सिन्हा उसके पैतृक गांव बरहट (शादियाबाद) जाएंगे।

इसके बाद सिन्हा अपने पैतृक गांव मोहनपुरा जाएंगे और मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे। उनके आने की खबर के साथ उनके मकान परिसर स्थित ठाकुरजी मंदिर की देर रात साफ-सफाई कराई गई, जहां प्रशानिक अधिकारियों की भीड़ लगी हुई है।

=>
=>
loading...