Uttar Pradesh

उप्र : चोरी के 27 सिलेंडर बरामद, बीबीए छात्र समेत 5 गिरफ्तार

silendar

गाजीपुर (उप्र)। गाजीपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान कासिमाबाद क्षेत्र के डाही पुलिया गंगौली पर से बाइक सवार सिलेंडर चोर युवक पकड़ा, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके चार साथियों को गिरफ्तार करते हुए चोरी के 27 सिलेंडर बरामद किए।
पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि कासिमाबाद थानाध्यक्ष विकास पांडेय हमराहियों के साथ डाही पुलिया गंगौली पर चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहा था। पुलिस की चेकिंग देखकर घबरा गया और भागने लगा। पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि गैस सिलेंडर चुराकर विभिन्न लोगों को बेंचता था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 27 चोरी के सिलेंडर और एक चोरी की बाइक बरामद हुई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान प्रवीण कुमार पुत्र बृजेश कुमार सुकहा कासिमाबाद, संतोष पुत्र बालेश्वर परजीहपाह, गोविंद राम पुत्र गणेश राम बेदबिहारी का पोखरा, लाल बहादुर पुत्र गणेश राम बौरी नोनहरा तथा रजनीश राम महसनपुर थाना करीमुद्दीनपुर के रूप में हुई। पकड़ा गया आरोपी रजनीश एसबीएन इंजिनियरिंग कालेज सफेदाबाद बाराबंकी में बीबीए के फाइनल ईयर का छात्र है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar