Regionalमुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश चुनाव मोदी और शाह का भविष्य तय करेगा : लालू

पटना| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव देश का चुनाव है। यह चुनाव भारत के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह का भी भविष्य तय करेगा। उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार अभियान से लौटे लालू ने यहां संवाददाताओं से कहा, “प्रधानमंत्री वहां घटिया स्तर की बात कर रहे हैं। वह अब गधा की खूबियां बता रहे हैं। गधा तो कभी-कभी बोलता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री 24 घंटे बोलते रहते हैं, किसी की सुनते नहीं हैं।”

तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा, “तेजस्वी अभी बच्चे हैं, अभी सीख रहे हैं। लेकिन भविष्य उन्हीं का है। समय सब तय करेगा। उम्र के साथ सब कुछ तय होता है।” लालू ने कहा, “तेजस्वी भी यह बोल चुके हैं कि नीतीश कुमार महागठंबधन के नेता हैं। तब ये सवाल कहां से आ गया।”

बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के अध्यक्ष सुधीर कुमार की गिरफ्तारी के विषय में लालू ने कहा कि सुधीर कुमार ईमानदार प्रवृत्ति के अधिकारी हैं, लेकिन किन परिस्थितियों में उनकी गिरफ्तारी हुई है, ये जांच में सामने आ जाएगा। उल्लेखनीय है कि राजद के कई विधायक लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar